X close
X close

VIDEO: कैंची धाम पहुंचे विराट कोहली, फैन का फोन लेकर खुद खींची सेल्फी

विराट कोहली सपरिवार कैंची धाम पहुंचे। किंग कोहली को देखकर फैंस का उत्साह चरम पर था वहीं विराट को फैन के साथ फोटो क्लिक करते हुए देखा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 18, 2022 • 11:16 AM

virat kohli visits kainchi dham: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के खत्म होते ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भारत लौट आए हैं। टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर है वहीं विराट कोहली ने वर्कलोड मैनेज करने के लिए ब्रेक लिया हुआ है। इस ब्रेक का सही इस्तेमाल करते हुए विराट कोहली परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका के साथ विराट कोहली उत्तराखंड पहुंचे हैं। 

नैनीताल के कैंची धाम में विराट को स्पॉट किया गया। ऊनी टोपी और चश्मा लगाए विराट कोहली को पहचानते ही फैंस में उनके साथ तस्वीर खिंचवाने की होड़ मच गई। सेल्फी खिंचवाने के लिए उमड़ी भीड़ को विराट कोहली ने निराश नहीं किया और उनकी इच्छा को पूरी करते हुए उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं। 

Trending


इस दौरान एक फैन को फोटो लेने में शायद दिक्कत हो रही थी जिसके बाद विराट कोहली ने फैन का फोन खुद लेकर उसके साथ तस्वीर खींची। वहीं विराट के अलावा अनुष्का शर्मा को  भी फैंस के साथ फोटो खिंचवाते देखा गया। विराट और अनुष्का के नैनीताल यात्रा का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

यह भी पढ़ें: कोहली-रैना ने जानबूझकर मारा बूढ़े आदमी के सिर पर वर्ल्ड कप, 11 साल पुराना वीडियो वायरल

वहीं अगर विराट कोहली की फॉर्म की बात करें तो विराट कोहली गजब की फॉर्म में हैं। एशिया कप में दमदार बैटिंग करने के बाद विराट कोहली ने वर्ल्ड कप के 6 मैचों में 98.67 की औसत के साथ 296 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।