X close
X close
Indibet

कैप्टन शिखर धवन की सेलेक्शन पर ही उठा दिए जडेजा ने सवाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में शिखर धवन मैन ऑफ द मैच रहे लेकिन उसके बाद भी अजय जडेजा ने उनकी सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं।

By Shubham Yadav July 23, 2022 • 14:27 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में शिखर धवन ने 97 रनों की पारी खेलकर ना सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई बल्कि उन्हें उनकी इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया। कहीं न कहीं उन्होंने इस पारी से वनडे फॉर्मैट में एक बार फिर से अपनी उपयोगिता साबित कर दी।

हालांकि, शिखर धवन के इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद कोई है जिसने धवन की सेलेक्शन पर भी सवाल उठा दिए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं अजय जडेजा की, जो वेस्टइंडीज दौरे पर धवन के सेलेक्शन से खुश नहीं हैं और उन्होंने कहा है कि धवन इस टीम में क्या कर रहे हैं।

Trending


धवन की 97 रनों की पारी के बाद जडेजा ने कहा, "अगर आपको कमजोर गेंदबाजी आक्रमण मिले तो इससे बेहतर और क्या हो सकता है। वो यहां क्या कर रहे हैं? 6 महीने पहले उन्हें छोड़ दिया गया था। भारत केएल राहुल और कुछ युवा खिलाड़ियों के पास गया। फिर अचानक उन्हें पिछले साल श्रीलंका दौरे पर कप्तान बना दिया गया। फिर उन्हें छोड़ दिया गया, फिर उन्हें इंग्लैंड ले जाया गया। तो वो क्या सोच रहे हैं? और अगर वो भारत की सोचा का हिस्सा हैं तो कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि हम क्रिकेट का एक आक्रामक ब्रांड खेलेंगे। लेकिन धवन का खेल देखकर ऐसा नहीं लगा ऐसे में वो निश्चित रूप से इसका हिस्सा नहीं है।"

जडेजा के इस बयान में कहीं न कहीं सच्चाई भी है क्योंकि कभी धवन को बाहर कर दिया जाता है तो कभी किसी खिलाड़ी के चोटिल होने पर उन्हें मौका दे दिया जाता है। ऐसे में धवन टीम इंडिया की आगे आगे की सोच का हिस्सा हैं या नहीं, ये तो आगे आने वाले समय में पता चल ही जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now