X close
X close
Indibet

अजिंक्य रहाणे ने दिया रोहित शर्मा के बारे में बड़ा अपडेट, जानिए क्या तीसरे टेस्ट में होंगे हिटमैन ?

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 29, 2020 • 09:57 AM View: 600

भारतीय टीम ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन और कप्तान अंजिक्य रहाणे के शानदार शतक के दम पर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।

डेब्यू मैच खेल रहे शुभमन गिल नाबाद 35 और कप्तान अंजिक्य रहाणे नाबाद 28 रन बनाकर लौटे। इस मैच के बाद कप्तान रहाणे ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। हिटमैन पिछले 14 दिनों से ऑस्ट्रेलिया में अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर रहे हैं। 

Trending


दूसरे टेस्ट में मैन ऑफ द मैच रहे कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मैच के बाद रोहित को लेकर कहा, 'हम रोहित के वापस आने को लेकर उत्साहित हैं। कल उनसे मेरी बात हुई, वह टीम में शामिल होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।'

जाहिर है कि तीसरे टेस्ट में रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन रोहित के टीम में आने का मतलब होगा कि शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल में से किसी एक को बाहर बैठना होगा। हालांकि, मयंक ने एडिलेड और मेलबर्न टेस्ट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें ही बाहर बैठना पड़ सकता है।

ऐसे में सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट में भारत के लिए अनुभवी रोहित शर्मा के साथ युवा शुभमन गिल ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now