X close
X close

'किंग इज द रियल क्वीन', यह कैच देखकर जडेजा को भी जाओगे भूल; देखें VIDEO

अलाना किंग ने पहले टी20 मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ एक हैरतअंगेज पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 24, 2023 • 13:48 PM

Alana King catch: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला नॉर्थ सिडनी ओवल में खेला गया था जिसे मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की स्टार स्पिनर अलाना किंग ने शानदार गेंदबाज़ी करके पाकिस्तान के दो विकेट चटकाए। इसी बीच उन्होंने एक ऐसा हैरतअंगेज कैच पकड़ा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, अलाना किंग का यह कैच पाकिस्तान की पारी के 11वें ओवर में दिखा। पाकिस्तान के लिए निदा डार बल्लेबाज़ी कर रही थी। ओवर की चौथी गेंद पर पाकिस्तानी बैटर ने सामने जोर से शॉट लगाया। गेंद काफी तेजी से निकली थी, लेकिन यहां अलाना किंग ने तेजी दिखाई और दाई ओर कूद लगाकर एक हैरतअंगेज कैच लपक लिया। यह कैच देखकर सोशल मीडिया पर फैंस अलाना किंग की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Trending


भारतीय टीम की पूर्व क्रिकेटर रीमा मल्होत्रा भी अलाना किंग के कैच से काफी प्रभावित नज़र आ रही है। रीमा मल्होत्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो रिट्वीट किया और लिखा, 'किंग इज द रियल क्वीन, (किंग ही असली क्वीन है) क्या रिफ्लेक्सिस हैं।' बता दें कि ऐसे ही कई रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद मेहमान टीम निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 118 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मेगन स्कट ने ऑस्ट्रेलिया के 5 विकेट चटकाए थे। 119 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए एलिसे पेरी ने 57 और एश गार्डनर ने 30 रन बनाए जिसके दम पर मेजबानों ने महज 13.4 ओवर में जीत हासिल की।