X close
X close
Indibet

VIDEO : 'दर्द क्या होता है कोई हेल्स से पूछो', बीच मैदान तड़पते रहे हेल्स लेकिन विरोधी हंसते रहे

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 10, 2021 • 10:23 AM View: 3017

इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेड के 22वें मुकाबले में ओवल इनविंसिबल ने ट्रेंट रॉकेट्स को 9 रनों से हरा दिया। इस मैच में जेसन रॉय की तूफानी पारी के अलावा एलेक्स हेल्स ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हालांकि, वजह कुछ और थी। इस मैच के दौरान एक मज़ेदार घटना देखने को मिली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में एलेक्स हेल्स लगातार दो गेंदों पर दर्द से कराहते हुए नजर आ रहे हैं। जब गेंद ग्रोइन (पेट और जांघ के बीच का भाग) वाले हिस्से पर लगती है तो कितना दर्द होता है ये हमें हेल्स को देखकर पता चलता है। ट्रेंट रॉकेट्स के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने दो बार इस दर्द को सहन किया।

Trending


ये सब तब हुआ जब हेल्स के सामने अपना पहला ओवर करने के लिए 32 वर्षीय गेंदबाज रीस टोपले आए, इस ओवर की तीसरी गेंद जब उनकी ग्रोइन पर लगी तो वो तुरंत तड़प-तड़प कर ज़मीन पर गिर पड़े। हालांकि, पहली बार दर्द सहने के बाद वो दोबारा खड़े हुए लेकिन अगली गेंद भी उनके उसी हिस्से पर जा लगी जहां पहली गेंद लगी थी।

किआ ओवल के मैदान में हेल्स दर्द से तड़पते रहे लेकिन उनके पास विरोधी टीम का कोई भी खिलाड़ी नहीं आया और हेल्स के पास जाने की बजाय खिलाड़ी मज़े लेकर हंसते हुए दिखे। यहां तक कि अंपायर भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि बारिश के कारण इस मैच को 100 गेंदों से घटाकर 65 गेंदों का कर दिया गया। इनविंसिबल की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर जेसन रॉय ने अपने खतरनाक तेवर दिखाते हुए महज 29 गेंदों में 56 रन ठोक डाले। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 4 छक्के भी निकले।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo