X close
X close

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई खुशखबरी,हैदराबाद के खिलाफ इन 2 खिलाड़ियों की वापसी पक्की

By Saurabh Sharma
Oct 02, 2020 • 08:52 AM

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार (2 अक्टूबर) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले आईपीएल सीजन 13 के मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर आई है। टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया है कि अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो फिट हैं और इस मैच में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

रायडू ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ ओपनिंग मैच में शानदार अर्धशतक लगाकर चेन्नई की जीत में अहम रोल निभाया था। इसके साथ वह हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण बाहर हो गए थे। रायडू की गैरमौजूदगी में राजस्थान और दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में उनका बल्लेबाजी क्रम कमजोर दिखाई पड़ा। उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ को मौका मिला लेकिन वह पूरी तरह फ्लॉप रहे।

Also Read: IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने किंग्स XI पंजाब को 48 रनों से दी मात, रोहित नहीं ये बना मैन ऑफ द मैच

वहीं ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो यूएई पहुंचने के बाद से टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेले हैं। वह कैरेबियन प्रीमियर लीग में त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए चोटिल हो गए थे। 

कोच फ्लेमिंग ने कहा, “ हां वह दोनों सिलेक्शऩ के लिए उपलब्ध हैं, इसलिए टीम में उनका अनुभव महत्वपूर्ण होने जा रहा है।

तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स तीन मैचों में दो पॉइंट के साथ आईपीएल 2020 की पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे आठवें नंबर पर हैं। हालांकि फ्लेमिंग का मानना है कि 6 दिन के ब्रेक के बाद उनकी टीम अच्छी वापसी करेगी। 

चेन्नई ने ओपनिंग मैच में मुंबई को मात दी थी। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।