X close
X close

IPL 2020: अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो बिल्कुल फिट, अगले मैच में चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में होंगे शामिल

By Shubham Shah
Sep 30, 2020 • 14:31 PM

चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे शानदार बल्लेबाज अंबाती रायडू और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 2 अक्टूबर को होने वाले मैच में धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई के प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे।

सीएसके  के सीईओ कासी विश्वनाथन ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि अगले मैच में दोनों के टीम से जुड़ने के बाद टीम को मजबूती मिलेगी। 

Also Read: IPL 2020: केकेआर के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी राजस्थान रॉयल्स, देखें दोनों टीमों का सभांवित प्लेइंग इलेवन

रायडू के बारे में बात करते हुए टीम के सीईओ ने कहा कि," रायडू अब हैमस्ट्रिंग इंजरी से ठीक हो चुके है और अगले मैच में वो उपलब्ध रहेंगे। वो सही से दौड़ पा रहे है और साथ में बिना  किसी परेशानी के उन्होंने नेट में बल्लेबाजी का अभ्यास भी किया।" 

रायडू मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए पहले मैच में टीम में शामिल थे और उन्होंने बल्लेबाजी में 48 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई थी। 

ड्वेन ब्रावो के बारे में उन्होंने कहा कि वो नेट में बिलकुल सही से गेंदबाज अभ्यास कर रहे है।  साथ में उन्होंने यह भी कहा कि चेन्नई  की टीम ने पहले भी खराब हालत से निकलकर टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन किया है और अब रायडू और ब्रावो के आने से टीम थोड़ी और मजबूत होगी और उनका हौसला बढ़ेगा।

चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मैच 2 अक्टूबर को डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स  हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।