X close
X close
Indibet

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका, अमित मिश्रा, भुवनेश्वर कुमार IPL 2020 से हुए बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 05, 2020 • 17:39 PM View: 2954

दिल्ली कैपिटल्स औऱ सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। दोनों की टीमों के सबसे अनुभवी गेंदबाज चोटिल होकर आईपीएल 2020 बाहर हो गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) उंगली की चोट के कारण बाहर हो गए हैं।  

मिश्रा शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। नीतीश राणा की कैच पकड़ने के लिए लगाई डाइव के दौरान उनके दाएं हाथ की उंगली में चोट आ गई थी। हालांकि इसके बाद मिश्रा ने अगला ओवर डाला था और शुभमन गिल का विकेट भी निकाला था। 

Trending


उनकी जगह लेने के रेस में एस मिधुन, शुभम सिंह और अंकित सोनी जैसे खिलाड़ियों का नाम आ रहा है। 

भुवनेश्वर कुमार भी हुए बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के उप-कप्तान और सबसे अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) भी कुल्हे में चोट के कारण पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। टीम से जुड़े सूत्र ने एएनआई को जानकारी दी है कि भुवनेश्वर टूर्नामेंट के आगे मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

भुवनेश्वर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 2 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। अपने कोटे के आखिरी ओवर की पहली गेंद पर भुवनेश्वर चोटिल हो गए थे। इसके बाद उनके ओवर की बाकी बची 5 गेंद खलील अहमद ने डाली थी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo