X close
X close
Indibet

BBL: मेलबर्न स्टार्स में जॉनी बेयरस्टो की जगह खेलेंगे आंद्रे फ्लेचर

IANS News
By IANS News
December 03, 2020 • 14:31 PM View: 415

इंग्लैंड के विकटेकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन से नाम वापस लेने के बाद मेलबर्न स्टार्स ने उनकी जगह वेस्टइंडीज के आंद्रे फ्लेचर को अपनी टीम में शामिल किया है। बेयरस्टो को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अंतर्राष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के कारण बुला लिया।

फ्लेचर वेस्टइंडीज टीम के साथ टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में ही थे। वह स्टार्स में अपनी राष्ट्रीय टीम के साथी निकोलस पूरन के साथ जुड़ेंगे।

Trending


फ्लेचर ने कहा, "मैं मेलबर्न स्टार्स के साथ जुड़कर और एक रोमांचक सीजन के लिए तैयार हूं। उम्मीद है कि मैं बीबीएल में स्टार्स के लिए अपनी मौजूदा फॉर्म को जारी रख सकूंगा और अपनी ब्रांड की क्रिकेट खेल सकूंगा।"

वहीं पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी इमाद वसीम ने मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ करार किया है। बाएं हाथ के स्पिनर और मध्य क्रम के बल्लेबाज इमाद 26 दिसंबर के बाद बीबीएल में खेल सकेंगे।

रेनेगेड्स के कोच माइकल क्लींजर ने कहा, "इमाद टी-20 में विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से एक हैं। वह गेंद से भी काफी प्रभावी हैं और बल्ले से पारी को अच्छी तरह से खत्म भी करते हैं। वह अनुभवी खिलाड़ी हैं जिन्हें हाल ही में खिताबी सफलता मिली है। वह पावरप्ले में गेंदबाजी कर सकते हैं और वह हमारे मध्य क्रम को भी मजबूत करेंगे।"
 


 
Article