X close
X close
Indibet

5 क्रिकेटर जिनकी कार दुर्घटना में हुई मौत, लिस्ट में 2 वेस्टइंडीज के खिलाड़ी

एंड्रयू साइमंड्स की कार दुर्घटना में मौत हो गई है। एंड्रयू साइमंड्स के अलावा 4 खिलाड़ी और हैं जिनकी मौत सड़क दुर्घटना में हुई थी। एंड्रयू साइमंड्स ऑस्ट्रेलिया के सबसे शानदार वाइट बॉल क्रिकेटर्स में से एक थे।

By Prabhat Sharma May 17, 2022 • 16:43 PM

Andrew Symonds Car accident: कार दुर्घटना में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एंड्रयू साइमंड्स की 46 साल की उम्र में मौत हो गई है। एंड्रयू साइमंड्स ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी थे। एंड्रयू साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट, 198 वनडे और 12 T-20 मैच खेले थे। टेस्ट में उनके नाम 1462, वनडे में 5088 और टी20 में 337 रन हैं। एंड्रयू साइमंड्स के अलावा इन 4 खिलाड़ियों की मौत भी सड़क दुर्घटना में हुई थी।

रूनाको मॉर्टन: वेस्टइंडीज के क्रिकेटर रूनाको मॉर्टन की मौत 2012 में एक सड़क दुर्घटना के दौरान हुई थी। मृत्यु के समय रूनाको मॉर्टन 33 साल के थे। चेस विलेज में सोलोमन होचोय हाईवे पर एक पोल से टकराने के बाद उन्हें जान से हाथ धोना पड़ा है। रूनाको मॉर्टन ने वेस्टइंडीज के लिए 15 टेस्ट, 56 वनडे और 7 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला था।

Trending


बेन हॉलिओके: यह एक ऐसी खबर थी जिसने इंग्लिश क्रिकेट को झकझोर कर रख दिया था। 24 मार्च को Ben Hollioake की कार सड़क से फिसल गई और दीवार से टकरा गई,जिससे उसकी तुरंत मौत हो गई थी। कार में उसकी प्रेमिका भी थी लेकिन वो बच गई। हालांकि, उन्हें गंभीर चोटें आईं और उन्हें तीन सप्ताह कोमा में बिताने पड़े।

मंजुरल इस्लाम राणा: 16 मार्च 2007 को एक सड़क दुर्घटना में मंजुरल इस्लाम राणा की मृत्यु हुई थी। तब बांग्लादेश क्रिकेट टीम 2007 क्रिकेट विश्व कप खेलने के लिए कैरिबिया में थी। उनकी मोटरसाइकिल एक मिनी बस से जा टकराई और फिर सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकराने के चलते इस खिलाड़ी को जान गंवानी पड़ी।

 

यह भी पढ़ें: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए एंड्रयू साइमंड्स, जानें लोग क्यों कहते थे उन्हें 'रॉय'

एज्रा मोसले: वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज Ezra Moseley का 63 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। उन्होंने 1990 से 1991 तक दो टेस्ट और नौ एक दिवसीय इंटरनेशनल मैच खेले। उन्होंने वेस्ट इंडीज के लिए 13 विकेट लिए और उनके नाम 279 प्रथम श्रेणी के विकेट भी थे। मोसले की 6 फरवरी, 2021 को बारबाडोस में एक दुर्घटना में मृत्यु हुई थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now