X close
X close
Indibet

भारत से सीरीज हारने के बाद श्रीलंका को लगा एक और झटका, ICC ने लगाया जुर्माना

IANS News
By IANS News
July 22, 2021 • 15:58 PM View: 953

आईसीसी ने मंगलवार को कोलंबो में भारत के खिलाफ हुए दूसरे वनडे मैच में धीमे ओवर-रेट के लिए श्रीलंका पर जुर्माना लगाया है। आईसीसी ने कहा है कि श्रीलंकाई टीम की मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाएगा और आईसीसी विश्व कप सुपर लीग में उसके खाते में से एक अंक से हटा दिया गया है।

आईसीसी मैच रेफरी रंजन मदुगले ने यह प्रतिबंध तब लगाया जब दासुन शनाका की अगुवाई वाली घरेलू टीम को निर्धारित समय में एक ओवर पीछे पाया गया। मैदानी अंपायर कुमार धर्मसेना और लिंडन हैनिबल, तीसरे अंपायर रुचिरा पल्लियागुरुगे और चौथे अंपायर प्रगीत रामबुकवेला ने आरोप लगाय था।

Trending


शनाका, जो एक समय अपनी अपेक्षाकृत अनुभवहीन टीम को उस मैच में भारत के खिलाफ एक बड़े उलटफेर की ओर ले जाने को थे, ने ओवर-रेट अपराध के लिए दोषी ठहराए जाने संबंधी प्रस्तावित प्रतिबंधों को स्वीकार कर लिया।

आईसीसी ने आगे कहा कि शनाका ने अपराध के लिए दोषी ठहराया और प्रस्तावित मंजूरी को स्वीकार कर लिया, इसलिए औपचारिक सुनवाई की कोई आवश्यकता नहीं थी। भारत ने दूसरा वनडे 3 विकेट से जीता था। अब भारत ने तीन मैचों की इस सीरीज में 2-0 की लीड ले ली है। तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को कोलंबो में ही खेला जाएगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo