X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कब होगी युवराज सिंह की भारतीय टीम में वापसी, इस दिग्गज ने खोल दिया राज

by Vishal Bhagat Oct 05, 2017 • 20:33 PM

5 अक्टूबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार क्रिकेटर युवराज सिंह टीम से बाहर चल रहे हैं। युवराज सिंह को लेकर कयास लग रहे हैं कि उनकी फिटनेस इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने लायक नहीं है जिसके कारण उन्हें टीम में वापसी करने का मौका नहीं मिल पा रहा है। युवी के अलावा सुरेश रैना भी फिटनेस के जमाल में फंस गए है जिसके कारण चयनकर्ता उनपर विश्वास नहीं जता पा रहे हैं।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

ऐसे में युवराज सिंह को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम को पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड़ ने एक बड़ा और उचित बयान दिया है। अंशुमन गायकवाड़ ने इंटरनेशनल बिजनेस मैगजीन से बातचीत करते हुए कहा है कि " वर्ल्ड क्रिकेट में आज फिटनेस बेहद अहम हिस्सा बन गया है। 

लेकिन इसमें ऐसा कोई औचित्य मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि युवराज सिंह टीम में नहीं चुने गए लेकिन युवी से भी उम्रदराज आशिष नेहरा टीम का हिस्सा है। जब आशिष नेहरा टीम का हिस्सा बन सकते हैं तो युवराज सिंह क्यों नहीं। 

इसके आगे अंशुमन गायकवाड़ ने कहा कि वर्तमान में, भारतीय टीम एक स्थायित्व इकाई है। ऐसे में रहाणे जैसे खिलाड़ी की भी टीम में जगह नहीं बन पा रही है जो लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहा है।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

यानि इस समय भारतीय टीम में जो भी खिलाड़ी शामिल हैं वो शानदार परफॉर्मेंस के बलबूते टीम में हैं। ऐसे में अगर युवराज सिंह फिटनेस में पास भी हो जाते तो उनको टीम में शामिल होने के लिए इंतजार करना पड़ता। युवी यदि फिट हो कर घरेलू क्रिकेट में अच्छा क्रिकेट खेलें और बेहतरीन पारियां खेले तो यकिनन चयनकर्ता युवी को जरूर टीम में बुलाएगें।