X close
X close

IPL 2020: सुनील गावस्कर के विवादित बयान पर भड़की अनुष्का शर्मा,मैसेज लिखकर दिया करारा जवाब

By Saurabh Sharma
Sep 25, 2020 • 14:55 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शुक्रवार (24 सितंबर) को खेले गए मैच के दौरान सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसको लेकर अब एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है।  दरअसल कल के मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने फील्डिंग के दौरान केएल राहुल के दो कैच छोड़े और बाद में बल्लेबाजी में भी कोई कमाल नहीं कर पाएं और 5 गेंदों में महज एक रन बनाकर रन कैच आउट हो गए। 

कॉमेंट्री के दौरान गावस्कर ने विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा को लेकर एक बयान दिया जिसका अब काफी गलत मतलब निकाला जा रहा है। गावस्कर ने विराट पर टिप्पणी  करते हुए कहा कि "लगता है इन्होंने  लॉकडाउन में सिर्फ अनुष्का शर्मा की गेंदों से प्रैक्टिस की है। "  

Also Read: स्टेफनी टेलर ने बनाया रिकॉर्ड, टी-20 इंटरनेशनल में 3000 रन बनाने वाली दुनिया की दूसरी खिलाड़ी बनी 

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गावस्कर के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई और उन्हें करारा जवाब दिया। 

अनुष्का ने लिखा, “मिस्टर गावस्कर मैं कहना चाहती हूं कि आपका बयान बहुत अप्रिय था। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप एक वाइफ को उसके पति के खेल के लिए दोषी क्यों ठहराते हैं औऱ ऐसा बयान देते हैं ? मुझे विश्वास है कि आपने पिछले सालों में कॉमेंट्री के दौरान हर क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया होगा। लेकिन आपको नहीं लगता कि मुझे और हमें भी उतना ही वैसा ही सम्मान मिलना चाहिए।”

अनुष्का ने आगे लिखा, “मुझे यकीन है कि बीती रात मेरे पति के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने के कौरान आपके दिमाग में कई और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। यह 2020 है औऱ मेरे लिए चीजें अभी भी नहीं बदली। कब ऐसा होगा कि मुझे क्रिकेट में नहीं घसीटा जाएगा और ऐसे एकतरफा कमेंट आने बाद होंगे?

“ आदरणीय मिस्टर गास्कर,आप एक दिग्गज हैं और आपका नाम इस जैंटलमैन गेम में ऊंचा रखता है। मैं आपको बस ये बताना चाहती हूं कि जो आपने कहा उसे सुनकर मुझे कैसा महसूस हुआ।”