X close
X close

अर्शदीप सिंह: नहीं खली जसप्रीत बुमराह की कमी, 23 साल के गेंदबाज ने उड़ाए पाकिस्तान के परखच्चे

23 साल के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए अपने पहले मैच में काफी प्रभावित किया। अर्शदीप सिंह ने अपने 4 ओवर के कोटा में 32 रन देकर 3 विकेट झटके।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 23, 2022 • 15:26 PM

IND vs PAK T20 World Cup 2022 Match: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2022 सुपर-12 के चौथे मैच में युवा भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया। ना केवल शुरुआती स्पैल बल्कि डेथ ओवर में भी गेंदबाजी करते हुए अर्शदीप सिंह ने अपना लोहा मनवाया। 23 साल के इस तेज गेंदबाज ने पावरप्ले के अपने पहले दो ओवर में ही पाक कप्तान बाबर आजम और वर्ल्ड नंबर-1 बैटर मोहम्मद रिजवान को चलता किया। अर्शदीप सिंह ही थे जिनके चलते पाकिस्तान की टीम शुरुआती स्पैल में ही दबाव में आ गई।

4 ओवर के स्पैल में किया गजब की बॉलिंग: अर्शदीप सिंह ने मैच के सबसे मुश्किल ओवर फेंके और अपने 4 ओवर के कोटा में महज 32 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट झटके। हालांकि, 19 वां ओवर उनके लिए कुछ खास नहीं गया और उन्होंने अपने लास्ट ओवर में 14 रन खर्चे।

Trending


यह भी पढ़ें: 'अगले जन्म में' - भारतीय फैंस ने दिया पाकिस्तानी फैंस के नारे का जवाब, VIDEO वायरल

डेथ ओवर था चिंता का विषय: जसप्रीत बुमराह के चोटिल हो जाने के बाद डेथ ओवर में गेंदबाजी को लेकर टीम इंडिया की चिंता बढ़ गई थी। ऐसे में वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में जिस तरह से अर्शदीप सिंह ने बॉलिंग की है उसको देखकर लगता है कि अपकमिंग मैचों में टीम इंडिया की ये मुश्किल शायद हल हो जाए।

Also Read: India vs Pakistan Live Match

कैच छोड़ने के बाद हुए थे ट्रोल: एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान अर्शदीप सिंह ने कैच छोड़ा था जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। ट्विटर पर उन्हें खालिस्तानी से लेकर ना जाने और क्या-क्या कहा गया। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर अर्शदीप सिंह को पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार का मुख्य जिम्मेदार घोषित कर दिया था।