X close
X close

'अगले जन्म में' - भारतीय फैंस ने दिया पाकिस्तानी फैंस के नारे का जवाब, VIDEO वायरल

पाकिस्तान के फैंस अपनी टीम को चीयर करने के लिए जबरदस्त नारे लगा रहे थे। लेकिन, इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसको सुनने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 23, 2022 • 12:39 PM

IND vs PAK: भारत को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ना है मेलबर्न के मैदान पर मंच तैयार है।  पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ हारने के बाद, भारत इस साल अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगा। भारतीय फैंस भी पिछले साल मिली करारी हार को भुलाने की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों ही मुल्कों के फैंस इस मेगा क्लैश का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों टीमों के फैंस मेलबर्न पहुंच चुके हैं। 

फैंस को मैच से पहले टीम के नेट सेशन का आनंद उठाते हुए देखा गया। इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय और पाकिस्तानी दोनों मुल्कों के फैंस अपनी-अपनी टीम के अभ्यास सेशन का आनंद लेते हुए नजर आए। इस दौरान, भारतीय फैंस को पाकिस्तानी फैंस के एक नारे का जवाब देते हुए सुना गया जो बहुत मजेदार था।

Trending


यह भी पढ़ें: 'ले लिया तेरा चैलेंज, नहीं आएंगे पाकिस्तान', पाक न्यूज चैनल पर भिड़े हरभजन सिंह...देखें VIDEO

पाकिस्तानी फैंस एक सुर में नारे लगाते हुए कह रहे थे, 'जितेगा भाई जीतेगा पाकिस्तान जितेगा।' जैसे ही उनका ये नारा समाप्त हुआ भारतीय फैंस ने उत्तर दिया, 'अगले जन्म में।' इतना सुनते ही वहां पर मौजूद सभी फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाते और ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mufaddal Vohra (@mufatweets)

Also Read: India vs Pakistan Live Match

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के मैच में पाक ने भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी। वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान ने भारत को हराया था। टीम इंडिया विराट कोहली की कप्तानी में मिली इस हार के गम को भुलाना चाहेगी। टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हैं।