X close
X close
Indibet

66 का दूल्हा और 28 साल छोटी दुल्हन, दूसरी शादी करने जा रहा है भारतीय क्रिकेटर

Arun lal ready for his 2nd marriage at the age of 66 with bulbul saha : बंगाल क्रिकेट टीम के कोच अरुण लाल 66 साल की उम्र में दूसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं और इस बार उनकी

By Shubham Yadav April 25, 2022 • 15:34 PM View: 475

भारत के पूर्व क्रिकेटर और बंगाल रणजी टीम के मौजूदा कोच अरुण लाल 66 साल के हो चुके हैं लेकिन अब वो एक बार फिर से दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं। जी हां, 2 मई, 2022 को एक निजी समारोह में वो अपनी पुरानी दोस्त बुलबुल साहा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज 38 साल की बुलबुल के साथ लंबे समय से रिश्ते में हैं, और रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े ने लगभग एक महीने पहले सगाई कर ली थी और अब उन्होंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। गौरतलब है कि अरुण लाल की पहले रीना से शादी हुई थी लेकिन दोनों ने आपसी सहमति से रास्ते अलग कर लिए।

Trending


हालांकि, तलाक के बाद भी, प्रसिद्ध क्रिकेटर अपनी पहली पत्नी के साथ रहना जारी रखेंगे। फिलहाल रीना बीमार हैं और अरुण लाल ही उनका ख्याल रख रही हैं। न्यूज 18 बंगाली की एक रिपोर्ट के अनुसार, लाल अपनी पहली पत्नी रीना की देखभाल कर रहे हैं और उन्होंने बुलबुल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए रीना की सहमति ले ली है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मज़ेदार बात ये है कि इस शादी का कार्ड भी इंटरनेट पर वायरल हो गया है और इस कार्ड के मुताबिक, शादी अगले महीने की शुरुआत में पीयरलेस इन, एस्प्लेनेड, कोलकाता में होगी। वहीं, इस शादी के चर्चे के कारण सोशल मीडिया पर अरुण लाल को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है और वजह है उनकी होने वाली पत्नी की उम्र। जी हां, बुलबुल की उम्र 38 साल है जिसका मतलब ये है कि वो अरुण लाल से 28 साल छोटी हैं जिसके चलते फैंस अरुण लाल के मज़े ले रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now