X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम मैनेजमेंट ने लिया चौंकाने वाला फैसला, गैरी कर्स्टन के बाद इसे बनाया कोच

by Vishal Bhagat Sep 05, 2018 • 17:45 PM

5 सितंबर। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आसीबी) की कोचिंग टीम से जुड़ गए। नेहरा इस समय टीम के गेंदबाजी कोच हैं और अब वह नवनियुक्त कोच और सलाहकार गैरी कर्स्टन के साथ कोचिंग नेतृत्व टीम का हिस्सा होंगे।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS  

नेहरा ने बेंगलुरु के कोच के रूप में चुने जाने के बाद कहा, "मुझे पिछले सीजन में आरसीबी की कोचिंग टीम में शामिल होने का विशेषाधिकार मिला और टीम के बारे में बहुत उत्साहजनक महसूस हुआ। मैं इसके लिए टीम प्रबंधन का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और आगामी सीजन के सफल होने को लेकर उत्साहित हूं।" 

क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलने वाले नेहरा दो बार क्रिकेट विश्व कप, दो बार एशिया कप और तीन बार आईसीसी चैंम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं। आईपीएल में वह कई टीमों के लिए खेल चुके हैं। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने कहा, "हम कोचिंग नेतृत्व टीम के हिस्से के रूप में नेहरा के टीम में शामिल होने से बहुत खुश हैं। वे और गैरी टीम को बेहतर प्रदर्शन देने में मदद करने के लिए कप्तान का सहयोग करेंगे।"