X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

अश्विन ने कर दिया ऐलान, जल्द ही वनडे टीम में करेंगे वापसी

by Vishal Bhagat Sep 18, 2018 • 19:22 PM

18 सितंबर। लंबे अरसे से भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वह अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप से पहले सफेद गेंद की क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं। अश्विन ने यह बात समाचार चैनल आजतक के कार्यक्रम 'सलाम क्रिकेट' में कही। 

PHOTOS: एबी डी विलियर्स की वाइफ डेनियल हैं बहुत खूबसूरत, जरूर देखें

अपना आखिरी वनडे और टी-20 मैच जुलाई 2017 में खेलने वाले अश्विन ने कहा, "मैंने ऐसा कुछ बुरा प्रदर्शन नहीं किया था कि मैं सीमित ओवरों की क्रिकेट से बाहर रहूं, लेकिन हां मैं यह बात मानता हूं कि यह ऐसा श्रेत्र है जहां मुझे सुधार करने की जरूरत थी ताकि मैं और बेहतर परिणाम हासिल कर सकूं।"

अश्विन के साथ ही उनके जोड़ीदार रवींद्र जडेजा को भी लंबे अरसे से सीमित ओवरों की टीम में मौका नहीं मिला है। इन दोनों के स्थान पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने अपनी जगह पक्की कर ली है। अश्विन ने माना कि इन दोनों के रहते प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। 

ऑफ स्पिनर ने कहा, "चहल और कुलदीप से इस समय अच्छी प्रतिस्पर्धा मिल रही है। इन दोनों ने वाकई में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे लिए अभी भी मौका है क्योंकि मैं बुरा प्रदर्शन करने के कारण बाहर नहीं गया था।"