X close
X close
Indibet

चाहे जितना हाथ पैर-मार लो देने वाला ऊपर वाला ही है, जब उसको देना है तभी देना है: विराट कोहली

विराट कोहली एशिया कप 2022 में अब तक तीनों मैचों में चमके हैं। पाकिस्तान के खिलाफ 60 रनों की पारी खेलने के बाद विराट कोहली को दिल से बात करते हुए देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 06, 2022 • 12:13 PM

विराट कोहली (Virat Kohli) फॉर्म में वापस आ चुके हैं। एशिया कप 2022 में अब तक खेले गए तीनों मैचों में किंग कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया वहीं पिछले दो मैचों में उनके बल्ले से 50 से ज्यादा रन निकले हैं। एशिया कप से पहले विराट खराब फॉर्म से गुजर रहे थे। पाकिस्तान के खिलाफ 60 रन की पारी खेलने के बाद विराट कोहली ने बड़ी बात कही है।

विराट कोहली ने जो कुछ भी कहा है उसे हर एक शख्स को गौर से सुनना चाहिए। विराट कोहली के शब्द थे, 'देने वाला ऊपर वाला ही है जितना भी हाथ पैर-मार लो जब उसको देना है तभी देना है। कोई कुछ भी नहीं कर सकता इसके बार में मैं तो ऐसे ही जीता हूं। जब तक खेल रहा हूं जब तक काबिल हूं तब तक ऐसे ही खेलूंगा।'

Trending


जबसे विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ी है तबसे वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलकर और दिल से सवालों का जवाब दे रहे हैं। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने धोनी से जुड़ा एक दिल छू लेने वाला किस्सा भी शेयर किया था। विराट कोहली ने कहा था कि उनके टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद केवल धोनी ने ही उन्हें मैसेज किया था।

यह भी पढ़ें: 'ये इसकी मजबूरी है', गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव के सामने कसा विराट कोहली पर तंज

विराट ने कहा था कि मेरा नंबर कई लोगों के पास है लेकिन, सिर्फ धोनी ही वो इंसान थे जिन्होंने मुझे मैसेज किया था। वहीं अगर एशिया कप की बात करें तो पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 5 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। भारत का अगला मुकाबला 6 सिंतब को श्रीलंका के खिलाफ है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now