X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली ने गुस्से में कीमो पॉल की तरफ घुमाया बल्ला,बाल-बाल बचे, देखें Video

By Saurabh Sharma
Aug 26, 2020 • 15:38 PM

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में जमैका तलावाहस के तरफ से खेलने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली एक विवाद में फंस गए है। जिसके चलते मैच रैफरी उनके खिलाफ कोई एक्शन ले सकते हैं। 

दरअसल  25 अगस्त को क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम पर जमैका तलावास और गुयाना अमेजन वॉरियर्स  के बीच हुए मैच के आसिफ अली गुयाना के गेंदबाज कीमो पॉल की गेंद पर क्रिस ग्रीन को कैच दे बैठे। आसिफ ने 6 गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाकर कीमो का शिकार बने।

Also Read: जेम्स एंडरसन ने 600 विकेट पूरे कर बनाया अनचाहा वर्ल्ड रिकॉर्ड, जिसे कोई तोड़ना नहीं चाहेगा

विकेट लेने के बाद कीमो ने आसिफ को कुछ कहा, जिसके बाद वह गुस्सा काबू नहीं कर पाए। आसिफ ने पवेलियन की तरफ लौटते हुए पीछे खड़े कीमो की तरफ बल्ला घुमाया, जो उनके मुंह के बहुत करीब से गया। अगर बल्ला थोड़ा और करीब होता को कीमो चोटिल हो सकते थे। 

आसिफ की इस हरकत से मैदान पर मौजूद खिलाड़ी और कमेंटटेटर भी आश्चर्यचकित रह गए। 

अभी तक मैच मैच रेफरी या सीपीएल के गवर्निंग काउंसिल ने इस मुद्दे पर कोई सख्त कार्यवाही नहीं कि है और नाहीं आसिफ पर कोई जुमार्ना लगाया गया है। जब आसिफ आउट हुए तो जमैका की टीम को 75 गेंदों में 60 रनों की जरूरत थी और आखिरकार बारिश से बाधित इस मैच को जमैका तलावाहस ने 5 विकेटों से अपने नाम किया।

पाकिस्तान के लिए 18 वनडे औऱ 25 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके आसिफ पहली बार सीपीएल खेल रहे हैं। डेब्यू मैच में शानदा प्रदर्शन करने के बाद उनका बल्ला नहीं चला है। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।