X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जंपा ने गेंद के साथ की ऐसी हरकत WATCH

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 10, 2018 • 13:43 PM View: 1773

10 नवंबर। कागिसो रबादा (54/4) के बाद डेविड मिलर (51) के अर्धशतक के बावजूद दक्षिण अफ्रीका को ओवल मैदान पर शुक्रवार को दूसरे वनडे मैच में मेजबान आस्ट्रेलिया के हाथों सात रन से हार का सामना करना पड़ा। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

आस्ट्रेलिया ने इस मैच को जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है। वनडे में लगातार सात मैच हारने के बाद आस्ट्रेलिया की यह पहली जीत है।

Trending


आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम यह मैच जीतने में सफल रही तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जंपा ने अपनी गेंदबाजी के दौरान कुछ ऐसी हरकत की है जिससे बॉल टैंपरिंग के शक के तौर पर देखा जा रहा है।

हुआ ये कि मैच में जब साउथ अफ्रीकी टीम के 7 विकेट 185 रन पर गिर गए थे और 43 ओवर का खेल समाप्त हो गया था। ऐसे में 44वें ओवर की गेंदबाजी एडंप जंपा करने आए।

इसी दौरान एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एडम जंपा गेंद करने के पहले अपना एक हाथ पॉकेट में रखे हुए हैं और ऐसा प्रतित हो रहा है कि पॉकेट में कुछ है। जंपा ने हाथ को पॉकेट से बाहर निकाला और गेंद के सीम पर घर्षण करने लगे। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

इस वीडियो को देखकर हर किसी को एक बार फिर वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के द्वारा किए गए मैच फीक्सिंग की याद आने लगी। हालांकि एडम जंपा ने गेंद से कुछ छेड़खानी की या नहीं इस वीडियो से कुछ पता नहीं चल रहा है और मैच रैफरी का भी इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।

लेकिन इस वीडियो को देखकर हर क्रिकेट फैन्स को कुछ शक जरूर हो रहा है। देखिए►


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now