X close
X close
Indibet

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी 2 टेस्ट मैचों के लिए किया टीम का ऐलान, इस दिग्गज बल्लेबाज की हुई वापसी

IANS News
By IANS News
December 30, 2020 • 16:16 PM View: 608

डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ आखिरी के 2 टेस्ट मैच खेल सकते हैं। चयनकर्ताओं ने तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें खराब फॉर्म से जूझ रहे जो बर्न्‍स को बाहर कर वार्नर को टीम में लाया गया है।

वॉर्नर को ग्रोइन में चोट थी इसलिए वह एडिलेड और मेलबर्न में शुरुआती दो टेस्ट मैचों में नहीं खेले थे। उन्हें यह चोट सिडनी में पिछले महीने खेले गए दूसरे वनडे मैच में लगी थी।

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा जारी बयान में चयनकर्ता ट्रेवर होंस के हवाले से लिखा गया है, "वॉर्नर ने अपनी चोट से मजबूत वापसी की है। हम उन्हें भरपूर मौका देंगे ताकि वह सिडनी में खेल सकें।"

होंस ने कहा कि बर्न्‍स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

उन्होंने कहा, "दुर्भाग्यवश, बर्न्‍स की वापसी वैसी नहीं रही जैसी वह और चयनकर्ता चाहते थे।"

विल पुकोवस्की और मार्कस हैरिस ऑस्ट्रेलियाई टीम में दो अन्य सलामी बल्लेबाज हैं।

अभ्यास मैच में कनकशन के कारण बाहर हुए पुकोवस्की शुरुआती दो टेस्ट मैचों से भी बाहर हो गए थे।

होंस ने कहा, "पुकोवस्की खेलने के प्रोटोकॉल्स के मुताबिक अंतिम पड़ाव पर हैं। पिछले कुछ दिनों से उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। स्वतंत्र जांच के बाद और वापसी संबंधी प्रोटोकॉल्स के बाद वह सिडनी में खेलने के लिए फिट रहेंगे।"

तेज गेंदबाज सीन एबॉट की वापसी हुई है।

आस्ट्रेलियाई टीम : टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस (उप-कपतान), सीन एबॉट, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, मोइजेज हेनरिक्स, मार्नस लाबुशेन, नाथन लॉयन, मिशेल नासेर, जेम्स पैटिनसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेप्सन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now