X close
X close
Indibet

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच मैक्डोनाल्ड का अटपटा बयान, कंगारू बल्लेबाजों की तारीफों में बांधे पुल

IANS News
By IANS News
January 16, 2021 • 21:16 PM View: 212

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा कि उनकी टीम को उम्मीद है कि बारिश के बावजूद वे भारत के साथ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच जीतकर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को फिर से अपने पास रखना चाहेगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच यहां के गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को बारिश के कारण तीसरे सत्र में एक भी ओवर नहीं फेंका जा सका और स्टम्प्स की घोषणा कर दी गई।

Trending


मेजबान टीम को 369 रनों पर समेटने के बाद टी टाइम तक भारत अपनी पहली पारी में दोनों ओपनरों के विकेट गंवाकर 62 रन बना लिए थे। इसके बाद का खेल सम्भव नहीं हो सका क्योंकि बारिश लगातार जारी रही। दिन के अंतिम पहर में बारिश छूटी लेकिन मैदान खेल के लायक नहीं रहा।

मैक्डोनाल्ड ने दिन का खेल समाप्ति के बाद कहा, " ब्रिस्बेन में दिन ब दिन मौसम बदलता रहता है। मुझे नहीं लगता है कि हमारी ओर से कोई जल्दबाजी है। जब आप गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो आप खेल को और ज्यादा तेज नहीं कर सकते। यह सबकुछ बॉल को सही जगह पर रखने की प्रक्रिया है। उनके पास क्वालीटी बल्लेबाज है और वे वापसी करने का प्रयास करेंगे।"

मैक्डोनाल्ड ने कहा कि दिन के अंत में रोहित शर्मा का विकेट लेना अहम रहा।

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि यह थोड़ अच्छा रहा। दिन की खेल समाप्ति से पहले रोहित को आउट करना शानदार था। गाबा में पहली पारी में 350 रन का स्कोर बुरा नहीं है। लेकिन हमें अभी काफी काम करने की जरूरत है।"


 
LivePools