X close
X close
Indibet

AUS vs IND: जब बीच मैदान वॉर्नर ने बांधे हार्दिक पांड्या के जूते का फीता, ICC ने शेयर किया वीडियो

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 28, 2020 • 13:17 PM View: 534

IND vs AUS: क्रिकेट के मैदान पर बहस और गाली-गलौज का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता है। ऐसा बहुत ही कम मौकों पर देखा गया है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आक्रामक खेल न खेलें और मैदान पर साथी खिलाड़ी को आदर दें। इस बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए सिडनी वनडे मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी तारीफ इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने भी की है।

दरअसल हुआ यूं कि भारत की पारी के 32 वें ओवर में बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या के जूते का फीता खुल गया। डेविड वॉर्नर ने यहां एक बेहतर मेजबान होने का परिचय देते हुए हार्दिक के जूते के फीते को बांधा। वॉर्नर के इस कृत्य पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। वहीं हार्दिक ने भी पंच कर वॉर्नर का आभार जताया।

Trending


इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने इस वीडियो को शेयर किया है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रनों से करारी शिकस्त दी है। इस मैच के हीरो रहे स्टिव स्मिथ। स्मिथ ने 66 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेली। इस पारी के दौरान स्मिथ ने 11 चौके और 4 छक्के लगाए। स्मिथ को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। 

पहला वनडे हारने के बाद इस सीरीज में भारत की वापसी थोड़ी मुश्किल लग रही है। भारत को दूसरा वनडे मैच 29 नवंबर को सिडनी के मैदान पर ही खेलना है। ऐसे में अगर भारत यह मुकाबला हारता है तो फिर वह यह सीरीज भी हार जाएगा। भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है।


 
Article