X close
X close
Indibet

AUS vs IND: किसी के भी पाले में जा सकता है ब्रिसबेन टेस्ट, भारत को आखिरी दिन जीत के लिए 324 रनों की जरूरत

IANS News
By IANS News
January 18, 2021 • 13:57 PM View: 671

यहां गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को मोहम्मद सिराज के पांच और शार्दूल ठाकुर के चार विकेट के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में 294 रनों पर सीमित कर दिया लेकिन ऑस्ट्रेलिया मेहमान टीम के सामने 328 रनों का मजबूत लक्ष्य रख पाने में सफल रही। देखें पूरा स्कोरकार्ड

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने बिना किसी नुकसान के चार रन बना लिए हैं और अभी भी उसे जीत के लिए 324 रन और चाहिए। बारिश के कारण हालांकि दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया।

Trending


रोहित शर्मा चार रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि शुभमन गिल ने अभी खाता नहीं खोला है।

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए थे और भारत को पहली पारी में 336 रनों तक सीमित कर दूसरी पारी में 33 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी।

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया कोई बड़ा स्कोर तो नहीं कर पाई लेकिन वह भारत को एक मजबूत लक्ष्य देने में सफल रही है। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए स्मिथ ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए। डेविड वॉर्नर ने 48 रनों का योगदान दिया।

ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन बिना किसी नुकसान के 21 रनों से आगे खेलना शुरू किया। पहले सत्र में उसने चार विकेट खोए और दूसरे सत्र में तीन। आखिरी के सत्र में उसने अपने बाकी बचे तीनों विकेट खो दिए।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now