X close
X close
Indibet

AUS vs IND: गाबा पिच को लेकर भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ी, बल्लेबाजी में आ सकती है ये परेशानी

IANS News
By IANS News
January 15, 2021 • 21:07 PM View: 350

भारत को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में आने वाले दिनों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि गाबा की विकेट आने वाले दिनों में टूट सकती है।

भारत को शुक्रवार से शुरु हुए टेस्ट मैच में टॉस हारने के बाद फील्डिंग करनी पड़ी। टीम चौथी पारी खेलेगी और तेज एवं उछाल भरी पिच पर संभवत: उसे बड़े लक्ष्य का सामना करना पड़ सकता है। पहले दिन के बाद विकेट पर दरारें देखी गईं, जिसके कारण भारत को मुश्किल हो सकती हैं।

Trending


ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान भी जब मार्नस लाबुशैन 37 के निजी स्कोर पर थे, तब नवदीप सैनी की गेंद एकदम दरार पर पड़ कर उठी और उनके बल्ले का किनारा लेकर गली में भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे के हाथों में गई, जिन्होंने कैच छोड़ दिया।

दिन का खेल खत्म होने के बाद लाबुशैन ने कहा, "जब मैं 37 रनों पर था, तब मुझे लगा कि विकेट से गेंद उछली। मैं कहूंगा कि यह विकेट सूखी हुई है। इससे दूसरे, तीसरे, चौथे, और पांचवें दिन परेशानी हो सकती है। मैंने गाबा की विकेट को कभी इस तरह का नहीं देखा। इसे देखकर लग रहा है कि यह सूखी है।"

लाबुशैन ने 108 रनों की शतकीय पारी खेली और अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि क्रिज पर रहने के लिए मानसिक और शारीरिक मजबूती की जरूत है।

उन्होंने कहा, "इस समय, शारीरिक और मानसिक मजबूती की जरूरत है ताकि आप टिके रहें। जरूरत है कि आप खासकर ब्रिस्बेन में 100 फीसदी एकाग्र हों।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now