X close
X close
Indibet

स्टीव स्मिथ के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, अश्विन ने किया कुछ ऐसा जो अबतक नहीं कर पाया कोई भी भारतीय गेंदबाज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 26, 2020 • 15:29 PM View: 285

Aus vs Ind:भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दौरान एक बार फिर रविचंद्रन अश्विन के सामने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ बेबस नजर आए। दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज स्मिथ दूसरे टेस्ट की पहली पारी के दौरान खाता भी नहीं खोल सके और अश्विन की गेंद पर पुजारो के कैच थमा बैठे। 

शून्य पर आउट होते ही स्टीव स्मिथ के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। स्टीव स्मिथ भारत के खिलाफ पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में खाता नहीं खोल सके हैं। इसके अलावा स्मिथ अपने टेस्ट करियर में बॉक्सिंग-डे टेस्ट में पहली बार शून्य पर आउट पर आउट हुए हैं।

Trending


बता दें कि स्मिथ 2016 के बाद पहली बार टेस्ट क्रिकेट में खाता नहीं खोल सके हैं। इसके साथ ही स्मिथ अपने टेस्ट करियर में पांचवीं बार शून्य पर आउट हुए हैं। 2013 में इंग्लैंड, 2014 में दक्षिण अफ्रीका, 2014 में पाकिस्तान और 2016 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ स्मिथ खाता खोलने में कामयाब नहीं हुए थे। 

रविचंद्रन अश्विन ने इस टेस्ट सीरीज में स्मिथ को खासा परेशान किया है। पिंक बॉल टेस्ट मैच के दौरान भी स्मिथ फ्लॉप साबित हुए थे। पहली पारी में उन्होंने महज 1 रन बनाए और अश्विन की गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया। वहीं दूसरी पारी के दौरान वह 1 रन बनाकर नाबाद रहे थे।


 
Article