X close
X close
Indibet

AUS vs IND: गाबा टेस्ट में इस दिग्गज गेंदबाज के खेलने पर सस्पेंस, चोट के कारण हो सकते है बाहर

IANS News
By IANS News
January 12, 2021 • 16:28 PM View: 154

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के पेट की मांसपेशियों में खिंचाव है और अब शुक्रवार से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में उनका खेलना तय नहीं लग रहा है।

सिडनी में सोमवार को हुए ड्रॉ हुए तीसरे टेस्ट के बाद बुमराह अपने पेट पकड़े हुए दिखाई दिए थे और फिर बाद में उनके इस खिंचाव का स्कैन हुआ था। ऐसे में अब चौथे टेस्ट में उनके न खेलने की अटकलें लगाई जा रही है।

Trending


लेकिन बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि बुमराह के उपलब्ध होने की कोई पुष्टि नहीं है। उन्होंने कहा, " इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।"

भारतीय टीम मंगलवार दोपहर को ब्रिस्बेन पहुंच चुकी है और अब वह अपने चोटिल खिलाड़ियों की चोट का आंकलन करेगी। चौथे टेस्ट तक फिट होने के लिए बुमराह के पास अभी तीन दिन का समय बचा हुआ है।

बुमराह अगर ब्रिस्बेन टेस्ट तक फिट नहीं होते हैं तो भारतीय टीम के लिए यह एक बहुत बड़ा झटका होगा क्योंकि अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और ईशांत शर्मा पहले ही टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। ईशांत चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं गए थे।

बुमराह ने टेस्ट सीरीज में अब तक 117.4 ओवर की गेंदबाजी की है। पिछले साल के आखिर में भी उन्हें पीठ दर्द के कारण उन्हें कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था और उन्होंने जनवरी 2020 में क्रिकेट में वापसी की थी।


 
Article