X close
X close
Indibet

भारत - ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज से पहले ही फैन्स के लिए आई बुरी खबर, महामुकाबला इस वजह से हो सकता है फ्लॉप

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 07, 2019 • 11:37 AM View: 459

7 फरवरी। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का 24 फरवरी से शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारत दौरे पर जाना तय नहीं माना जा रहा है। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) गुरुवार को भारत दौरे के लिए टीम का ऐलान कर सकती है। स्टार्क के शरीर के ऊपरी हिस्से में चोट है इस कारण उनका भारत दौरे से बाहर होना तय लग रहा है। 

स्टार्क की गैर-मौजूदगी, आगामी विश्व कप के लिए आस्ट्रेलिया की तैयारियों को प्रभावित करेगा। स्टार्क के अलावा जोश हेजलवुड का भी भारत दौरे से बाहर रहने की संभावना है। हेजलवुड को भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान पीठ में चोट लग गई थी जिससे वह उबर रहे हैं। 

Trending


आस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर यह है कि पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ प्रतिबंध समाप्त होने के बाद राष्ट्रीय टीम में लौट सकते हैं। 

स्मिथ के मैनेजर वारेन क्रैग ने कहा, "हमें नहीं पता वह कब वापसी करेंगे लेकिन फिल्हाल हमें जो बताया जा रहा है उसके मुताबिक स्मिथ को चोट से पूरी तरह उबरने में साढ़े तीन सप्ताह का समय लग सकता है।" 

उन्होंने कहा, "स्मिथ की इच्छा पहले आईपीएल खेलने का है। जिसके बाद वह विश्व कप और फिर एशेज खेलेंगे।" स्मिथ और उनके टीम साथी डेविड वार्नर पर लगा एक साल का प्रतिबंध 29 मार्च को समाप्त होगा। 

आस्ट्रेलिया को पिछली छह द्विपक्षीय सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है। उसने विदेश में अपना आखिरी सीरीज 2016 में श्रीलंका में जीता था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo