X close
X close
Indibet

IND VS AUS: आस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, वॉर्नर के अलावा यह भी खिलाड़ी हुआ बाहर

IANS News
By IANS News
November 30, 2020 • 12:26 PM View: 488

आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ बाकी के बचे सीमित ओवरों के मैच नहीं खेल पाएंगे। उन्हें रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोट लग गई थी। तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए डी आर्की शॉर्ट को वार्नर की जगह टीम में शामिल किया गया है।

पहला टी-20 मैच शुक्रवार से शुरू हो रहा है। साथ ही दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को सीमित ओवरों की सीरीज के बाकी बचे मैचों से आराम दिया गया है। टीम उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए तरोताजा रखना चाहती है।

Trending


वार्नर चोट के बाद घर लौट गए हैं और उन्होंने अपना रिहैब भी शुरू कर दिया है। उम्मीद है कि वह चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे। बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से हो रही है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के हवाले से लिखा है, "टेस्ट सीरीज के लिए डेविड और कमिंस हमारे लिए काफी अहम हैं। डेविड अपनी चोट को ठीक करने पर काम करेंगे। वहीं कमिंस के मामले में यह है कि हम चाहते हैं कि हमारे सभी खिलाड़ी शारीरिक और मानकिस तौर पर फिट रहें। प्राथमिकता यह है कि हम इन दोनों को टेस्ट सीरीज से पहले फिट देखना चाहते हैं।"


 
Article