X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

केन रिचर्डसन ने बताया, कोरोना वायरस के बाद IPL 2020 को लेकर क्या सोच रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 

by Saurabh Sharma Mar 18, 2020 • 12:33 PM

सिडनी, 18 मार्च | ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचडर्सन ने कहा है कि उन्हें और उनके देश के अन्य खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर अगले आदेश का इंतजार है। भारत सहित दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस महामारी के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के 17 खिलाड़ियों को इस लीग में खेलना है।

रिचर्डसन ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, "हम केवल आदेश का इंतजार कर रहे हैं। इसे लेकर बहुत सारे विकल्प है। क्या यह रद्द होने जा रहा है और क्या इसमें एक या एक सप्ताह में कुछ बदलाव हो सकता है। इसलिए हम सब फोन के इंतजार में रहेंगे और 15 अप्रैल तक का इंतजार करेंगे।"

उन्होंने कहा, "अब से लेकर आईपीएल के अंत तक हममे से बहुत अलग होने वाले है। इसलिए अब हम घर में बैठेंगे क्योंकि हमें पता नहीं है कि अब अगला क्रिकेट मैच कब होगा।"

तेज गेंदबाज ने साथ ही कहा, "हम सब एक सप्ताह पहले ही दक्षिण अफ्रीका से आए हैं और हमने सोचा भी नहीं था कि कोरोनावायरस के कारण यह सब होगा। यह विश्वास करना मुश्किल हो गया है कि सब कुछ रद्द हो गया है और हम सब घर में ही बैठे हैं। लेकिन जब आप खबर देखते हैं तो फिर सोचते हैं कि दुनिया में यह क्या हो रहा है। तब आपको लगता है कि यह एक सही फैसला है।"