X close
X close
Indibet

IND vs AUS : सिडनी टेस्ट पर मंडराए खतरे के बादल, लगातार बढ़ रहे हैं कोरोनावायरस के मामले

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 18, 2020 • 11:33 AM View: 244

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला जा रहा है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मेलबर्न और तीसरा सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है, लेकिन सिडनी में होने वाले टेस्ट मैच पर खतरे के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, सिडनी के आस-पास के इलाकों में अचानक से कोरोनावायरस का प्रकोप तेज हो गया है। ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस टेस्ट मैच को लेकर बेहद गंभीर नजर आ रहा है।

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने कोरोना के बढ़ते केसों के मद्देनजर सीमाओं को सील करने का फैसला किया है। पहले टेस्ट से बाहर होने वाले कंगारू सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी इस समय सिडनी में हैं और अपनी ग्रोइन इंजरी से रिकवर होने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें भी सिडनी से मैलबर्न पहुंचाया जा सकता है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई सरकार कभी भी सीमाओं को सील करने के आदेश जारी कर सकती है।

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने एसईएन रेडियो से इस बारे मे जानकारी देते हुए कहा, “हमने यह सोचना शुरू कर दिया कि पूरी सीरीज को सुरक्षित रूप से कैसे खेला जाए और हम आने वाले दिनों और हफ्तों में एक ही दृष्टिकोण अपनाएंगे। हमने विभिन्न विकल्पों के बारे में सोच-विचार किया है और हमें हर तरह से चुस्त रहना है। कल 17 मामले थे और आज 10 मामले आए हैं।हम आने वाले 72 घंटों पर नजर बनाए हुए हैं और उसके बाद देखते हैं क्या होता है।”

निक हॉकले ने आगे कहा, “परिस्थितियों को देखते हुए हम बिल्कुल शांत नहीं हैं। एडिलेड में कुछ हफ्ते पहले एक पिज्जा-शॉप में कोविड के कई मामले आने से हड़कंप मच गया था और इसी कारण हमने एडिलेड में एक चार्टर प्लेन के जरिए खिलाड़ियों को लाने का काम शांतिपूर्वक ढ़ंग से किया और ये टेस्ट मैच संभव हो पाया।”


 
Article