X close
X close
Indibet

22 करोड़ के गेंदबाज IPL 2021 से हुए बाहर, डेब्यू पर हैट्रिक लेने वाला ये खिलाड़ी पंजाब किंग्स में शामिल

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन एलिस यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में इस टूर्नामेंट से जुड़ेंगे। एलिस को गुरुवार को जारी हुई ऑस्ट्रेलिया की टी 20 विश्व कप टीम में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर जगह

By Saurabh Sharma August 20, 2021 • 23:51 PM View: 2890

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन एलिस यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। पंजाब किंग्स ने शुक्रवार (20 अगस्त) को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इसका ऐलान किया। 

एलिस को गुरुवार को जारी हुई ऑस्ट्रेलिया की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर जगह दी गई थी।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन औऱ रिली मेरेडिथ अनफिट होने की वजह से आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में पंजाब किंग्स के लिए नहीं खेल पाएंगे। उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर एलिस को टीम में जगह मिली है। पंजाब दो से तीन दिन में रिप्लेसमेंट के तौर पर चुने गए दूसरे खिलाड़ी के नाम का भी ऐलान कर सकती है। 

 बता दें कि पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2021 की नीलामी में रिचर्डसन को 14 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम देकर खरीदा था। इसके अलावा मेरिडिथ के लिए 8 करोड़ रुपये के खर्च किए थे।  

एलिस ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने महमुदुल्लाह, मेहदी हसन और मुस्ताफिजुर रहमान को आउट किया था और वह पहले क्रिकेटर बने थे जिसने टी 20 डेब्यू में हैट्रिक लिया है।

एलिस, ब्रेट ली और एश्टन एगर के बाद तीसरे ऑस्ट्रेलियाई बने जिन्होंने टी 20 मुकाबले में हैट्रिक लेने का कारनामा किया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now