X close
X close
Indibet

46 दिन बाद फैन की हुई चांदी, डेविड वॉर्नर ने सुन ली पुकार

सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर को काफी एक्टिव देखा जाता है और अब उन्होंने इस बात का सबूत भी दे दिया है।

By Shubham Yadav August 05, 2022 • 11:35 AM

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर इस समय अलग-अलग कारणों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उन्हें बीबीएल में रोकने के लिए पूरी ज़ान झोंक रहा है। वहीं, इसी बीच वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया है कि वो फैंस के चहेते बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर वॉर्नर के चाहने वालों की कमी नहीं है लेकिन उनके दीवाने फैंस में एक फैन ऐसा भी है जो पिछले 45 दिन से वॉर्नर के रिप्लाई का इंतज़ार कर रहा था। ये फैन हर रोज अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करता था कि आज इतने दिन हो गए हैं वॉर्नर का रिप्लाई नहीं आया लेकिन आखिरकार फैन की पुकार वॉर्नर तक पहुंच गई और 46वें दिन वॉर्नर ने इस फैन को जवाब दे ही दिया।

Trending


सबसे पहले इस फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज46वां दिन है लेकिन वॉर्नर का रिप्लाई नहीं आया।' इस फैन का ट्वीट किसी तरह से वॉर्नर के पास पहुंच गया और उन्होंने भी झट से इस फैन को रिप्लाई देकर उसका दिन बना दिया। वॉर्नर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ' हैलो आप कैसे हो?'

वॉर्नर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है औऱ फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, अगर बात करें वॉर्नर और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बातचीत की, तो फिलहाल वार्नर को बीबीएल में रोकने की कोशिश जारी है। गौरतलब है कि वॉर्नर ने बीबीएल से पहले संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाली टी 20 लीग में खेलने का फैसला किया था जो कि सीए के लिए एक बड़ा झटका था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now