X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत हासिल करने में मजा आया, एरोन फिंच का बयान

by Vishal Bhagat Jun 13, 2019 • 18:29 PM

13 जून। पाकिस्तान के खिलाफ उतार-चढ़ाव भरे मैच में मिली जीत के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच राहत महसूस कर रहे हैं।

आस्ट्रेलिया ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ 308 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन पाकिस्तान काफी कोशिश के बाद भी 266 रनों पर ढेर हो कर मैच हार गई। 

आस्ट्रेलिया को यह जीत हालांकि आसानी से नहीं मिली। जब उसे लगा कि वह आसानी से मैच अपने नाम कर ले जाएगी तब हसन अली (35), वहाब रियाज (45) और कप्तान सरफराज अहमद (40) ने संघर्षपूर्ण पारियां खेल पाकिस्तान को मैच में बनाए रखा और आस्ट्रेलिया को चिंता में डाल दिया, लेकिन मिशेल ने अपने काम को अंजाम दे मैच को आस्ट्रेलिया के पक्ष में ला दिया। 

मैच के बाद फिंच ने माना कि पाकिस्तान के निचले क्रम के कारण आस्ट्रेलिया दबाव में आ गई थी। फिंच ने कहा, "उन्होंने निश्चित ही हमें दबाव में ला दिया। यह काफी मुश्किल होता है जब अप हसन और वहाब रियाज जैसे बल्लेबाजों का सामना करते जो तेजी से बल्ला चलाते हैं।"

फिंच ने कहा, "जब वो अपनी लय में आ जाते हैं तो रोकना मुश्किल होता है। हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद फेंकनी होती है। चाहे वो लैंग्थ बॉल हो या यॉर्कर हो। आपको अपना 100 फीसदी देना होता है। हमने देखा कि अगर आप थोड़ा सा चूकते हैं तो आप इस जैसे छोटे मैदान पर छक्का खा सकते हैं।" आस्ट्रेलिया के लिए डेविड वार्नर ने 107 औप फिंच 82 रनों की पारी खेली थी।