X close
X close
Indibet

रिकी पोंटिंग ने बताया, इस कारण बांग्लादेश के हाथों ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में मिली करारी हार

IANS News
By IANS News
August 14, 2021 • 14:35 PM View: 210

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि 'जानकारी की कमी और स्किल' टीम के हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में खराब प्रदर्शन का कारण रही। बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया था, वहीं कंगारू टीम ने इस साल होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले निराशाजनक प्रदर्शन किया।

पोंटिंग ने सेन रेडियो शो के दौरान ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन से कहा, "जानकारी की कमी और बांग्लादेश के वातावरण में स्किल की कमी दिखी।"

Trending


उन्होंने कहा, "जहां तक मुझे याद है ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए यह उतार-चढ़ाव भरा रहा है, विशेषकर टेस्ट क्रिकेट में, लेकिन हमने हमेशा श्रीलंका और भारत के खिलाफ सीमित ओवरों के खेल में प्रतिस्पर्धी होने का तरीका खोजा है।"

पोटिंग ने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी चीजें अभी नहीं खत्म हुई हैं और उन्हें उम्मीद है कि पूरी तरह से फिट टीम इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में अच्छा करेगी।

पोंटिंग ने कहा, "टी-20 वर्ल्ड कप अब बहुत दूर नहीं है, इसलिए उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी फिट और स्वस्थ रहें क्योंकि मुझे अभी भी लगता है कि सभी के फिट रहने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम खिताब जीत सकती है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo