X close
X close
Indibet

अक्षर पटेल कोरोना से ठीक होकर लौटे, दिल्ली कैपिटल्स के साथियों ने ऐसे किया स्वागत, देखें VIDEO

IANS News
By IANS News
April 23, 2021 • 18:35 PM View: 362

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के भारतीय आलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना से ठीक होने के बाद टीम से जुड़ गए हैं। फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। पटेल ने कहा है कि ठीक होने के बाद टीम में शामिल होना उनके टेस्ट डेब्यू के बाद से उनके जीवन का सबसे अच्छा पल है।

उन्होंने कहा, " 20 दिनों के बाद क्वारंटीन से बाहर आना और साथियों से मिलना वास्तव में बहुत अच्छा रहा है। यह मेरे जीवन में मेरे टेस्ट डेब्यू के बाद का सबसे अच्छा पल है। मैं 20 दिनों के लिए अपने कमरे में अकेला था और मेरे पास करने के लिए कुछ भी नहीं था।"

Trending


अक्षर ने कहा, " मैं मैच देख रहा था और एक अच्छी बात यह थी कि हमारी टीम ने अधिकांश मैच जीते, इसलिए मैं फिर से टीम में शामिल होने के लिए और अधिक प्रेरित हुआ। टीम के साथ अभ्यास शुरू करना शानदार रहा और मैं अपनी तैयारियों को लेकर खुश हूं।"

पटेल ने तीन अप्रैल को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिससे उन्हें सीजन के पहले कुछ मैचों में बाहर रहना पड़ा था। आईपीएल से पहले उनका भारतीय टीम के साथ एक सफल सीजन था, जहां उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था और तीन मैचों में 27 विकेट लिए थे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo