Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : बाबर आज़म ने Vice Captain को ही टीम से निकाला, प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी सवाल से भागते दिखे

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शान मसूद को पाकिस्तानी टीम का उप कप्तान बनाया गया था लेकिन उन्हें तो बाबर आज़म ने पहले वनडे की प्लेइंग इलेवन में ही नहीं शामिल किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 09, 2023 • 16:21 PM
Cricket Image for VIDEO : बाबर आज़म ने Vice Captain को ही टीम से निकाला, प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी सवा
Cricket Image for VIDEO : बाबर आज़म ने Vice Captain को ही टीम से निकाला, प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी सवा (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज़ हो चुका है। पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया है। पाकिस्तान ने इस मैच में अपने उप कप्तान शान मसूद को ही प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें शुरू हो गई हैं। शान मसूद को इस सीरीज के लिए पाकिस्तान का उप कप्तान बनाया गया था।

हालांकि, सूत्रों की मानें तो शान मसूद के उप कप्तान बनने से कप्तान बाबर आजम खुश नहीं थे। इसके पीछे की वजह ये सामने आ रही है कि शान को उप कप्तान बनाए जाने को लेकर बाबर को लूप में नहीं लिया गया था और यही कारण है कि बाबर और शान मसूद के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से पहले भी एक पत्रकार ने शान मसूद से जुड़ा ये सवाल पूछा था लेकिन कप्तान बाबर इस सवाल से कन्नी काटते हुए दिखे थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Trending


पहले वनडे की पूर्व संध्या पर एक पत्रकार ने बाबर से पूछा था, 'कल की जो प्लेइंग इलेवन है, क्या हम ये समझें कि शान मसूद पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे?'

इस पत्रकार के इस सवाल का बाबर ने घुमा फिरा कर जवाब दिया और कहा, 'देखें, मेरे ख्याल से अभी एक बंदे पर बात नहीं कर सकते। अगर वो उप कप्तान है या एक्स वाई जी कोई भी है, ये पक्का नहीं है कि वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनेगा। अभी बात करेंगे, अभी तो मैंने विकेट भी नहीं देखी और कोशिश करेंगे कि जो बेस्ट प्लेइंग इलेवन हो उसे ही खिलाएं। कोशिश यही है कि ये वनडे सीरीज जीतें।'

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

इस सवाल का जवाब देते हुए बाबर सहज नहीं दिखे और उनके चेहरे से दिख रहा था कि शायद वो शान को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देंगे और जब पहले वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन सामने आई तो शान उसमें नहीं थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement