X close
X close

आइसलैंड क्रिकेट ने चुनी ऑलटाइम पाकिस्तान XI, बाबर आजम को बनाया वॉटर-बॉय

आइसलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान क्रिकेट की ऑलटाइम इलेवन का चुनाव किया है। आइसलैंड क्रिकेट ने अपनी टीम में सभी को चौंकाते हुए बाबर आजम को वॉटर बॉय बनाया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 10, 2023 • 14:31 PM

आइसलैंड क्रिकेट,सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। आइसलैंड क्रिकेट के ट्विटर हैंडल से आए दिन कोई ना कोई मजाकिया ट्वीट पोस्ट होते हैं जो फैंस के लिए जमकर एंटरटेनमेंट का काम करती है। आइसलैंड क्रिकेट के ट्वीट ह्यूमर वाले नोट्स पर होते हैं। इस बार Iceland Cricket ने ऑलटाइम पाकिस्तान वनडे XI का चुनाव करते हुए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का मजाक उड़ाया है। बाबर आजम को मौजूदा समय में वनडे क्रिकेट का ग्रेट कहा जाता है।

आइसलैंड क्रिकेट की टीम में बाबर आजम बतौर वॉटर बॉय नजर आ रहे हैं। बाबर आजम के अलावा दिग्गज शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को भी वॉटर बॉय बताया गया है। आइसलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान की ऑलटाइम इलेवन टीम में केवल 3 गेंदबाजों का चुनाव किया है। वसीम अकरम और वकार युनूस की जोड़ी इलेवन में शामिल है।

Trending


सईद अनवर और जहीर अब्बास बतौर ओपनर टीम में शामिल हैं। वहीं नंबर 3 पर इंजमाम उल हक का नाम है। इस टीम में शाहिद अफरीदी और इमरान खान के रूप में 2 ऑलराउंडर भी शामिल हैं। वहीं इमरान खान को पाकिस्तान की ऑलटाइम इलेवन का कप्तान बनाया गया है। इस टीम में वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम शामिल नहीं है। शोएब अख्तर ने इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकी थी। शोएब अख्तर की जगह इस टीम में बन सकती थी। वहीं यूनुस खान भी पाक की ऑलटाइम वनडे इलेवन में जगह नहीं बना पाए हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं नीम करोली बाबा? वो गुरु जिसने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, जुकरबर्ग और स्टीव जॉब्स को किया प्रेरित

Pakistan all time ODI XI: सईद अनवर, जहीर अब्बास, इंजमाम-उल-हक, जावेद मियांदाद, मोहम्मद यूसुफ, इमरान खान (कप्तान), शाहिद अफरीदी, मोईन खान (विकेटकीपर), वसीम अकरम, वकार यूनुस, सकलेन मुश्ताक। ड्रिंक्स बॉय- बाबर आजम, मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक।