X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ मैच को लेकर बोले बाबर आजम, टी-20 वर्ल्ड कप एक घरेलू आयोजन की तरह

IANS News
By IANS News
August 18, 2021 • 00:17 AM View: 2774

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने 24 अक्टूबर को दुबई में आईसीसी टी20 विश्व कप के तहत भारत के साथ होने वाले मुकाबले से पहले कहा कि उनकी टीम के लिए तो टी20 वल्र्ड कप घरेलू आयोजन जैसा है। आईसीसी ने मंगलवार को इस आयोजन की घोषणा की। इसका आयोजन मूल रूप से भारत में होना था, लेकिन कोरोना के कारण इसे यूएई और ओमान में स्थानांतरित कर दिया गया है।

आईसीसी की वेबसाइट पर आजम ने कहा, "टी20 विश्व कप कार्यक्रम की घोषणा हमें इस बहुप्रतीक्षित वैश्विक टूर्नामेंट के लिए हमारी तैयारियों में एक कदम आगे लाती है। हम न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में खेलकर बिल्ड-अप अवधि का उपयोग करेंगे। और न केवल हमारे अंतिम दृष्टिकोण को ठीक करने का लक्ष्य होगा, बल्कि अधिक से अधिक मैच जीतना भी होगा, ताकि हम उस विजयी फॉर्म और गति को संयुक्त अरब अमीरात तक ले जा सकें।"

Trending


आजम ने चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप एक घरेलू आयोजन की तरह है, क्योंकि यूएई एक दशक से अधिक समय से उनकी टीम का आयोजन स्थल है।

आजम ने कहा, "हमने न केवल अपनी प्रतिभा का पोषण किया है और यूएई में अपना पक्ष विकसित किया है, लेकिन इन परिस्थितियों में शीर्ष पक्षों को हराकर आईसीसी टी20 टीम रैंकिंग में नंबर-1 पर पहुंच गया है। सभी खिलाड़ी उत्साहित, प्रेरित और उत्साही हैं, और इस टूर्नामेंट को हमारे कौशल का प्रदर्शन करने के अवसर के रूप में देखते हैं। खेल के सबसे छोटे प्रारूप में अपनी श्रेष्ठता को उन परिस्थितियों में फिर से स्थापित करें जो हमारे लिए सबसे उपयुक्त हों।"

आजम ने कहा, "मैं अपने प्रदर्शन से अपने पक्ष को प्रेरित करने पर ध्यान केंद्रित करता हूं, ताकि हम एशिया में आईसीसी प्रमुख प्रतियोगिता जीतने वाले पहली पाकिस्तानी टीम बन सकें।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo