Advertisement
Advertisement

VIDEO: विकेट पर गेंद लगने के बाद भी बेन स्टोक्स नहीं हुए OUT, रिप्ले देखकर गेंदबाज ने पकड़ लिया सिर

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला। पारी के 30वें ओवर में स्ट्राइक पर थे बेन स्टोक्स और कैमरून

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 07, 2022 • 10:55 AM
 Ball clips stumps but Ben Stokes survives, Watch Video
Ball clips stumps but Ben Stokes survives, Watch Video (Image Source: Twitter)
Advertisement

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला। पारी के 30वें ओवर में स्ट्राइक पर थे बेन स्टोक्स और कैमरून ग्रीन की पहली ही गेंद स्टंप पर जाकर लगी। अंपायर ने स्टोक्स को आउट करार दिया लेकिन फिर भी वह आउट नहीं हुए। 

दरअसल हुआ ये कि ग्रीन ने ओवर की पहली ही गेंद स्टोक्स के खिलाफ एलबीडबल्यू की अपील की और अंपायर पॉल राइफल ने उन्हें आउट करार दिया। स्टोक्स ने तुरंत डीआरएस (DRS) की मांग की, रिप्ले में साफ हुआ की गेंद पैड से बहुत दूर थी और ऑफ स्टंप पर जाकर लगी, लेकिन गिल्लियां नहीं गिरी। जिसके बाद अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। रिप्ले देखकर ग्रीन ने अपने सिर पकड़ लिया, वहीं स्टोक्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

Trending


बता दें कि रिप्ले के दौरान डेविड वॉर्नर स्टंप पर उंगली मारते हुए दिखे लेकिन फिर भी गिल्लियां नहीं गिरी।

जब स्टोक्स के खिलाफ यह अपील हुई उस समय वह 16 रन के निजी स्कोर पर थे। इसके बाद उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया, जो उनके टेस्ट करियर का 25वां अर्धशतक है। स्टोक्स ने 91 गेंदों में नौ चौकों औऱ एक छक्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि तीसरे दिन इंग्लैंड की शुरूआत काफी खराब रही औऱ टॉप 4 बल्लेबाज सिर्फ 36 रन के कुल स्कोर पर गिर गए। इसके बाद स्टोक्स ने जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर पारी को संभाला और पांचवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement