X close
X close
Indibet

VIDEO: पहले पैड और फिर स्टंप पर लगी गेंद लेकिन बल्लेबाज नहीं हुआ आउट, निराश गेंदबाज ने पकड़ लिया सिर

पर्थ स्कॉर्चर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच सोमवार (17 जनवरी) को मेलबर्न में खेले गए बिग बैश लीग के मुकाबले में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। गेंद बल्लेबाज के पहले पैड और फिर विकेट पर जाकर लगी, लेकिन वह

By Saurabh Sharma January 18, 2022 • 08:39 AM View: 574

पर्थ स्कॉर्चर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच सोमवार (17 जनवरी) को मेलबर्न में खेले गए बिग बैश लीग के मुकाबले में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। गेंद बल्लेबाज के पहले पैड और फिर विकेट पर जाकर लगी, लेकिन वह आउट नहीं हुआ।

ब्रिस्बेन की पारी के 20वें ओवर में जेसन बेहरनडॉर्फ (Jason Behrendorff BBL) ने धीमी यॉर्कर लेंथ गेंद डाली, जिसपर पुछल्ले बल्लेबाज मार्क स्टेकी (Mark Steketee) इस पर शॉट खेलने पर नाकाम रहे। गेंद सीधा उनके दाएं पैड पर जाकर लगी और फिर ऑफ स्टंप पर जाकर लगी। स्टंप्स की लाईट तो जली, लेकिन गिल्लियां नहीं गिरी।

Trending


बेहरनडॉर्फ ने एलबीडबल्यू की अपील की, लेकिन गेंद डाउन द लेग लग रही थी। इन सब के बीच स्टेकी ने दौड़कर एक रन पूरा कर लिया। अंपायर ने हंसते हुए बाय के एक रन का इशारा किया। यह सब देखकर बेहरनडॉर्फ काफी निराश दिखे औऱ उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया।     

बता दें कि ऐसा पहली बार देखने को नहीं मिली है जब गेंद लगने के बाद भी एलईडी स्टंप्स की गिल्लियां नहीं गिरी। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इस मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स ने ब्रिस्बेन हीट को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिस्बेन ने ओपनर मैक्स ब्रायंट (81) के अर्धशतक के दम पर 7 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए। इसके जवाब में पर्थ ने 8 गेंद बाकी रहते हुए 4 विकेट के नुकसान पर ही जीत हासिल कर ली। पर्थ की जीत के हीरो रही ऑलराउंडर मिचेल मार्श, जिन्होंने 34 गेंदों में 59 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और गेंदबाजी में एक विकेट भी हासिल किया।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now