Advertisement
Advertisement

VIDEO: गेंदबाज ने नहीं किया सेलिब्रेट, तमीम इकबाल बोले- 'दिमाग ठंडा रखो'

Ban vs SL: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान तमीम इकबाल को गेंदबाज को समझाते हुए देखा गया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 24, 2022 • 16:42 PM
Bangladesh Vs Sri Lanka
Bangladesh Vs Sri Lanka (Bangladesh vs Sri Lanka)
Advertisement

Bangladesh vs Sri Lanka 2nd Test: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान मेहमान टीम श्रीलंका ने पहले विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी की। आउट होने से पहले सलामी बल्लेबाज फर्नांडो फॉर्म में दिख रहे थे और उन्होंने शानदार 57 रनों की पारी खेली। लेकिन, उनके आउट होने के बाद बांग्लादेशी गेंदबाज इबादत हुसैन का रिएक्शन देखने लायक था।

गेंबाज ने बल्लेबाज का विकेट लेने के बाद कोई रिएक्शन नहीं दिया जिसके बाद दिग्गज तमीम इकबाल को गेंदबाज के पास आकर उनसे दिमाग ठंडा रखने के लिए कहते देखा गया।

Trending


वहीं मैच के दौरान एक और वाक्या हुआ था जिसने फैंस का ध्यान खींचा। लंच से पहले आखिरी ओवर के दौरान मेंडिस असहज महसूस कर रहे थे और मैदान पर लेट गए थे। मेडिकल स्टाफ ने उनका इलाज किया लेकिन इसके तुरंत बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के डॉक्टर मंजूर हुसैन ने मेंडिस की बेचैनी का कारण डिहाइड्रेसन और गैस्ट्राइटिस को बताया था।

कुसल मेंडिस जब बाहर जा रहे थे तब वो अपनी छाती पकड़े हुए थे। किसी भी खिलाड़ी को इस हाल में देखना फैंस के साथ-साथ पूरे क्रिकेट जगत के लिए हैरानी भरा था। शुक्र रहा कि कुसल मेंडिस को तकलीफ ज्यादा नहीं बढ़ी और बाद में दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन उन्हें बल्लेबाजी करते हुए भी देखा गया था।

यह भी पढ़ें: RCB बनने वाली है पावरहाउस, एबी डिविलियर्स IPL 2023 में करेंगे 100% वापसी

बता दें कि श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 365 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका की टीम ने दूसरे दिन खबर लिखे जाने तक 1 विकेट के नुकसान पर 137 रन बना लिए हैं। कुसल मेंडिस 10 और दिमुथ करुणारत्ने 65 रन बनाकर नाबाद हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement