Advertisement
Advertisement
Advertisement

RCB बनने वाली है पावरहाउस, एबी डिविलियर्स IPL 2023 में करेंगे 100% वापसी

एबी डिविलियर्स ने अब तक खेले गए 184 आईपीएल मुकाबलों में 5162 रन बनाए हैं। डिविलियर्स का आईपीएल में बेस्ट स्कोर 133 रनों का है। इसके अलावा एबी डिविलियर्स आईपीएल में 413 चौके और 251 छक्के भी जड़ चुके हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 24, 2022 • 12:12 PM
Cricket Image for South African Cricketer Ab De Villiers Confirms Returtn To Rcb For Ipl 2023
Cricket Image for South African Cricketer Ab De Villiers Confirms Returtn To Rcb For Ipl 2023 (Ab de Villiers IPL)
Advertisement

ऑलटाइम ग्रेट और वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे अविश्वसनीय बल्लेबाजों में से एक एबी डिविलियर्स (Ab de Villiers) ने आईपीएल 2023 के अगले सीजन के लिए RCB में अपनी वापसी की पुष्टि कर दी है। एबी डिविलियर्स 2011 से RCB के साथ जुड़े हैं और उन्होंने टीम के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं। एबी डिविलियर्स ने 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, लेकिन अगले तीन वर्षों तक वो आरसीबी के लिए फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते रहे हैं। 

एबी डिविलियर्स ने 2021 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से अलविदा कहने का मन बनाते हुए संन्यास की घोषणा भी कर दी थी। हाल ही में एक चैट में विराट कोहली ने अपने करीबी साथी डिविलियर्स के अगले सीज़न के लिए आरसीबी के साथ जुड़ने की संभावना का संकेत दिया था। लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में वो टीम के साथ जुड़ेगे या किसी ओर भूमिका में ये विराट ने नहीं साफ किया था।

Trending


डिविलियर्स ने विराट कोहली के बयान को और हवा देने का काम किया है। एबी डिविलियर्स ने खुलासा करते हुए कहा है कि वो निश्चित रूप से अगले साल RCB का हिस्सा होंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि उनकी भूमिका क्या होगी। उन्होंने बैंगलोर के फैंस को याद करने के बारे में भी बात की और अगले साल फ्रेंचाइजी के लिए वापसी करने पर जोर दिया।

डिविलियर्स ने वीयूएसपोर्ट के साथ बातचीत के दौरान कहा, 'मुझे यह सुनकर खुशी हुई कि विराट ने इसकी पुष्टि की है। सच कहूं तो हमने अभी तक कुछ भी तय नहीं किया है। मैं निश्चित रूप से अगले साल आईपीएल के आसपास रहूंगा। मुझे यकीन नहीं है कि किस क्षमता में लेकिन मैं वहां वापस जरूर आउंगा।'

यह भी पढ़ें: VIDEO: विराट कोहली बने अंडरटेकर, शुभमन गिल को देखकर 'गला-काटने' का किया इशारा

डिविलियर्स ने आगे कहा, 'मैंने यह सुना है कि बैंगलोर में कुछ मैच होंगे। इसलिए मैं अपने दूसरे होमटाउन में लौटना और चिन्नास्वामी में खचाखच भरे स्टेडियम में फिर से आना पसंद करूंगा। मैं वापसी करना पसंद करूंगा, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement