X close
X close
Indibet

VIDEO: विराट कोहली बने अंडरटेकर, शुभमन गिल को देखकर 'गला-काटने' का किया इशारा

विराट कोहली ने अंडरटेकर के स्टाइल में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को डराने की कोशिश की। IPL 2022 में विराट के बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले हैं।

By Prabhat Sharma May 20, 2022 • 15:05 PM

विराट कोहली WWE के बहुत बड़े फैन हैं। भारत-साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज़ के दौरान कोहली को जसप्रीत बुमराह को मैदान पर वापसी करते हुए देखकर खुशी से स्टंप माइक्रोफोन पर यह कहते हुए सुना गया था, 'फाइनली द रॉक वापस आ गया है।' ये एक ऐसा वाक्य है जो WWE सुपरस्टार द रॉक द्वारा रिंग में प्रयोग किया जाता है।

गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 मैच के दौरान एक बार फिर कोहली का WWE के प्रति प्यार जगजाहिर हो गया। कोहली ने WWE के दिग्गज द अंडरटेकर के फेमस 'थ्रोट-स्लैश' साइन की नकल की और शुभमन गिल की ओर इशारा किया। कैमरे ने विराट कोहली को शुभमन गिल को अंडरटेकर की एक झलक देते हुए साफ देखा गया।

Trending


यह पहली बार नहीं है जब कोहली ने आईपीएल के इस सीजन में अंडरटेकर के करतब का इस्तेमाल किया हो। इस सीज़न की शुरुआत में, जब आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायंट्स पर 18 रन से जीत दर्ज की थी तब कोहली ने मैच में आरसीबी की वापसी की तुलना द अंडरटेकर के पुनरुत्थान से की थी।

यह भी पढ़ें: VIDEO: विराट कोहली ने रन-अप में हार्दिक पांड्या को रोका, गेंदबाज ने दिखाया गुस्सा

कोहली ने ग्लेन मैक्सवेल और कप्तान फाफ डु प्लेसिस से कहा था, "हम अंडरटेकर की तरह हैं फिर से वापस आ गए।' बता दें कि आरसीबी की टीम ने 8 विकेट से गुजरात को हराकर आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा हुआ है। विराट कोहली के इस मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया था। विराट कोहली ने 8 चौके और 2 सिक्स की मदद से 54 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now