X close
X close
Indibet

BBL 10: क्रिस लिन और डैन लॉरेंस संग ब्रिसबेन हीट पर लगा भारी जुर्माना, कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियम को किया था तार-तार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 15, 2020 • 13:09 PM View: 369

BBL 10: बिग बैश फ्रेंचाइजी ब्रिस्बेन हीट और उसके खिलाड़ियों क्रिस लिन और डैन लॉरेंस को कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के मामले में जुर्माने के साथ फटकार लगाई गई है। कैनबरा में इस घटना की जांच पूरी करने के बाद ब्रिसबेन हीट पर 50,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। इसके साथ ही क्रिस लिन और डैन लॉरेंस दोनों ही खिलाड़ियों पर 10,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।  

चिकित्सकीय रूप से हालात काबू में हैं और किसी तरह का कोई रिस्क सामने नहीं आया है। दोनों ही खिलाड़ी बिग बैश से निलंबित नहीं हुए हैं और फिलहाल वह बिग बैश लीग के बाकी बचे मैचों में शिरकत करेंगे। हीट के कप्तान क्रिस लिन ने अपने और लॉरेंस के व्यवहार के लिए माफी भी मांगी है। क्रिस लिन और डैन लॉरेंस दोनों ही खिलाड़ी जुर्माने की राशि भरने के लिए तैयार हो गए हैं। लिन ने इस बात को भी कबूला कि उन्होंने सुरक्षा को ताक पर रखा था।

Trending


यह है पूरा मामला: सीए ने बीते मैच से कुछ घंटे पहले एक बयान जारी कर कहा था कि शनिवार को 'दर्शकों के संपर्क में आने' के बाद क्रिस लिन और डैन लॉरेंस दोनों खिलाड़ियों को बाकी खिलाड़ी, स्टाफ और मैच अधिकारियों से सोशल डिस्टेंसिंग बनानी होगी। लिन और लॉरेंस को सोमवार को सिडनी थंडर के खिलाफ होने वाले मैच में खेलने की अनुमति दे दी गई थी लेकिन साथ ही उनसे कहा गया था कि उन्हें अपने साथी खिलाड़ियों से दूर रहना होगा और न तो किसी चीज के पास जाना होगा और न ही जश्न मनाना होगा।

सीए ने जारी किया था बयान: सीए सुरक्षा प्रमुख सीन कैरॉल ने कहा कि, 'यह महत्वपूर्ण है कि हम सार्वजनिक, खिलाड़ियों, कर्मचारियों और अधिकारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बायो सिक्योर हब की अखंडता बनाए रखें और टूर्नामेट के दौरान राज्य की सीमाओं के बीच यात्रा से जुड़े मुद्दों को कम करें।'


 
Article