X close
X close
Indibet

BBL 10: मुनरो और जॉन इंग्लिश के तूफान में उड़ी एरॉन फिंच की टीम, पर्थ स्कोर्चर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 96 रनों से हराया

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 03, 2021 • 18:16 PM View: 362

बीबीएल के 25वें मुकाबले में पर्थ स्कोर्चर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 96 रनों से हरा दिया। पर्थ स्कोर्चर्स द्वारा दिए गए 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी।

देखें लाइव स्कोरकार्ड

Trending


मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम दबाव में अच्छा नहीं खेल पाई और उनके सभी बल्लेबाज 12.5 ओवरों में 89 रन के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गए।

मेलबर्न के लिए सबसे ज्यादा रन जैक प्रेस्टविज ने बनाएं जिन्होंने 24 गेंदों में 23 रनों की पारी खेली। इसके अलावा टीम के बड़े-बड़े बल्लेबाज जैसे शॉन मार्श, एरॉन फिंच, रायली रूसो और मोहम्मद नबी भी पूरी तरह फेल हुए।

पर्थ की तरफ से फवाद अहमद और एरॉन हार्डी ने दो-दो विकेट चटकाए। इसके अलावा जाए रिचर्ड्सन, जैसन बेनड्रॉफ, एंड्रयू टाय तथा लियाम लिविंगस्टोन के खाते में एक-एक विकेट गया।

इससे पहले पहले बल्लेबाजी करने उतरी पर्थ स्कोर्चर्स की टीम ने जोश इंग्लिश और कॉलिन मुनरो के धमाकेदार अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में टीम का स्कोर 185 पहुंचाया। इंग्लिश ने सबसे ज्यादा 41 गेंदों में 72 रन की पारी खेली। इसके अलावा कॉलिन मुनरो ने 31 गेंदों में शानदार 52 रन बनाए।

 मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से जैक प्रेस्टविज ने दो तो वही नूर अहमद ने 1 विकेट अपने नाम किया।


 
Article