X close
X close
Indibet

BBL 10: बाउंड्री लाइन पर राशिद खान ने लड़खड़ाते हुए पकड़ा एक हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 13, 2020 • 17:09 PM View: 409

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ना सिर्फ अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए बल्कि अपनी जबरदस्त फील्डिंग के लिए भी जाने जाते है और आज कुछ ऐसा ही देखने को मिला होबार्ट हरिकेन्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच हुए बीबीएल के पांचवे मुकाबले में। 

दोनों टीमों के बीच हुए इस मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स को होबार्ट की टीम के हाथों 11 रनों की हार मिली। मैच के दौरान जब होबार्ट की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से खेल रहे राशिद खान ने बाउंड्री पर एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर मैदान पर सभी दर्शक हैरान रह गए। 

Trending


होबार्ट की पारी के 15वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पीटर सिडल गेंदबाजी करा रहे थे। उस ओवर की पांचवी गेंद पर होबार्ट के लिए कोलिन इंग्राम क्रीज पर मौजूद थे और उन्होंने पीटर सिडल द्वारा फेंकी गई गेंद को एक जोरदार छक्का जमाने की कोशिश की। 

एक पल के लिए लगा की गेंद बाउंड्री के बाहर चली जाएगी लेकिन मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे राशिद खान ने सबसे पहले गेंद को छक्का जाने से रोका उसके बाद उन्होंने खुद के पैरों को बाउंड्री लाइन से बचाते हुए एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा। 

कोलिन इंग्राम ने इस मैच ने 19 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली और राशिद खान की जबरदस्त कैच के दम पर उन्होंने पवेलियन का रास्ता देखा। 


 
Article