Advertisement
Advertisement

BBL 2021-22: शानदार कैच लपकने के बाद भी बेन कटिंग की हो गई किरकिरी, देखिए वीडियो

क्रिकेट पंडित के मुंह से आपने अक्सर ही सुना होगा, "कैच विन मैचेस।", लेकिन बिग बैश लीग के 20वें मैच के दौरान कुछ अलग ही देखने को मिला। दरअसल यहां सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर के मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 26, 2021 • 20:55 PM
Cricket Image for BBL 2021-22: शानदार कैच लपकने के बाद भी बेन कटिंग की हो गई किरकिरी, देखिए वीडियो
Cricket Image for BBL 2021-22: शानदार कैच लपकने के बाद भी बेन कटिंग की हो गई किरकिरी, देखिए वीडियो (Image Source: Google)
Advertisement

क्रिकेट पंडित के मुंह से आपने अक्सर ही सुना होगा, "कैच विन मैचेस।", लेकिन बिग बैश लीग के 20वें मैच के दौरान कुछ अलग ही देखने को मिला। दरअसल यहां सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर के मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी बेन कटिंग ने एक शानदार कैच लपका, लेकिन इसके बाद जो हुआ उससे बेन कटिंग की बीच मैच में ही किरकिरी हो गई। 

दरअसल ये पूरा मामला सिडनी सिक्सर्स की इनिंग के 16 ओवर की चौथी बॉल पर घटा। उस दौरान डेनियल क्रिश्चियन बल्लेबाजी कर रहे थे, डेनियल ने उस बॉल को सीधा कवर में फील्डिंग कर रहे बेन कटिंग की तरफ मारा, जिसके बाद कटिंग ने एक शानदार कैच लपका और जश्न मनाते हुए बॉल को सीधा हवा में फेंक दिया। बॉल को हवा में फेंकने के बाद उन्हें कुछ देर बाद यह अहसास हुआ कि ये बॉल फ्री हिट थी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाजों ने दो रन भी पूरे कर लिए थे। कटिंग की इस गलती के बाद डेनियल क्रिश्चियन उनकी इस हरकत पर हसँते नज़र आए। 

Trending


मैच के इस वीडियो को बिग बैश लीग के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है साथ ही उन्होंने लिखा है कि ओह नो, थोड़ा ब्रेन फेड हो गया बेन कटिंग इसे भूलना चाहेंगे। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि इस मैच में सिडनी सिक्सर्स ने सिडनी थंडर को 30 रनों से मात दी है। सिडनी थंडर ने मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद सिडनी सिक्सर्स ने निर्धारित 16 ओवर में 168 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में थंडर की टीम सिर्फ 142 रन ही बना सकी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement