X close
X close
Indibet

AUS vs IND: भारत-ऑस्ट्रेलिया के चौथे टेस्ट से पहले बढ़ा बवाल, बीसीसीआई ने इस चीज पर अपनाया सख्त रुख

IANS News
By IANS News
January 08, 2021 • 12:42 PM View: 250

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) को अगर एक बार और सख्त क्वारंटीन नियमों से गुजरना पड़ता है तो वह चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए ब्रिसबेन नहीं जाएगी। बीसीसीआई ने कथित तौर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को इस बारे में बता दिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई ने गुरुवार को सीए से हुए हालिया संवाद में इस बारे में बता दिया है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि सीए को एक ई-मेल भेजा गया है और कहा गया है कि सख्त क्वारंटीन की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया आने के बाद दो सप्ताह क्वारंटीन रही है।

Trending


अधिकारी के मुताबिक भारतीय टीम प्रबंधन ने कहा है कि खिलाड़ियों के मुताबिक होटलों मे बंद रहना काफी तनावपूर्ण हो रहा है।

बीसीसीआई ने अपने खिलाड़ियों से होटल के बाहर जाने को मना कर दिया है। सख्त क्वारंटीन के मुताबिक टीम को होटल-ग्राउंड-होटल में ही रहना होगा। ब्रिसबेन के गाबा में 15-19 जनवरी के बीच चौथा टेस्च मैच खेला जाना है।

भारत के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ने साफ कर दिया है कि खिलाड़ियों को क्वारंटीन से परेशानी नहीं है और वह इसका पालन करने को तैयार हैं। उन्होंने हालांकि यह कहा था कि होटल के कमरे में बंद रहना एक चुनौती है वो भी तब जब सिडनी में बाकी लोग सामान्य जिंदगी जी रहे हैं।

सोमवार को सीए ने कहा था कि उन्होंने इस मसले पर बीसीसीआई से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं सुना है। क्वींसलैंड सरकार ने पहले कहा था कि नियम का पालन करने का विकल्प नहीं है। ब्रिसबेन की सरकार ने तीन दिन के लॉकडाउन का भी ऐलान कर दिया है। 
 


 
Article